Sunday 18 February 2018

अजगर - विदेशी मुद्रा - डेटा


मैं प्रोग्रामिंग के लिए नया हूँ, पायथन और पांडस, इसलिए उम्मीद है कि यह एक मूर्खतापूर्ण प्रश्न है। मैंने यहां से कुछ विदेशी डेटा डाउनलोड किए हैं एक माह के मूल्य के आंकड़े सभी जोड़ों के लिए सीएसवी प्रारूप में लगभग 50 मील लाइन हैं। मैं अंत में सक्षम होना चाहूंगा कई बार फ़्रेमों और यंत्रों में एक रणनीति का परीक्षण करें। यहां का कोड है जो मैं उपयोग कर रहा हूं.कुछ भी लेकिन एक छोटा परीक्षण फ़ाइल प्रक्रिया में इस रीडिंग को एक लंबा समय लगता है। वहाँ एक रास्ता है कि मुझे डेटा संग्रहीत करना चाहिए ताकि पांडा पढ़ सकें बहुत तेजी से फाइलें। इसमें डेटा के आकार की एक सीमा है जिसमें पांडा काफी हद तक संभाल सकता है। कोई भी मदद काफी सराहना की जाएगी। क्वांट कौशल जानें। यदि आप एक व्यापारी या एक निवेशक हैं और मात्रात्मक व्यापारिक कौशल का एक सेट प्राप्त करना चाहते हैं , आप सही जगह पर हैं पायथन पाठ्यक्रम के साथ व्यापार आपको मात्रात्मक व्यापारिक अनुसंधान के लिए सर्वोत्तम उपकरण और प्रथाओं प्रदान करेगा, जिसमें विशेषज्ञ मात्रात्मक व्यापारियों द्वारा लिखित कार्य और लिपियों शामिल हैं पाठ्यक्रम आपको अपने निवेशित समय के लिए अधिकतम प्रभाव प्रदान करता है ई और पैसा यह सैद्धांतिक कंप्यूटर विज्ञान की तुलना में व्यापार करने के लिए प्रोग्रामिंग के व्यावहारिक अनुप्रयोग पर केंद्रित है। पाठ्यक्रम डेटा के मैन्युअल प्रसंस्करण में अपना समय बचाने के लिए जल्दी से भुगतान करेगा आप अपनी रणनीति पर शोध करने और लाभदायक ट्रेडों को लागू करने के लिए अधिक समय व्यतीत करेंगे। कोर्स ओवरव्यू। 1 मूल बातें आप सीख लेंगे कि पायथन एक मात्रात्मक व्यापार के लिए एक आदर्श उपकरण है, इसलिए हम एक विकास वातावरण स्थापित करके शुरू करेंगे और फिर आपको वैज्ञानिक पुस्तकालयों में पेश करेंगे। डेटा 2 से निपटने के तरीके जानें कि कैसे विभिन्न मुफ्त स्रोतों से डेटा प्राप्त करें जैसे याहू फाइनेंस , सीबीओई और अन्य साइटें सीएसवी और एक्सेल फाइलों सहित कई डेटा प्रारूपों को पढ़ और लिखती हैं। भाग 3 शोध नीतियां पीएल की गणना करना और शार्प और ड्रॉडाउन जैसे कार्यप्रदर्शन मीट्रिक सीखना एक व्यापारिक रणनीति तैयार करना और इसके प्रदर्शन को अनुकूल बनाना रणनीतियों के कई उदाहरण इस भाग में चर्चा की जाती हैं भाग 4 लाइव हो रहा है यह हिस्सा इंटरेक्टिव ब्रोकर्स एपीआई के आसपास केंद्रित है आप कैसे जीई सीखेंगे रीयलटाइम स्टॉक डेटा और लाइव ऑर्डर प्रदान करते हैं। उदाहरण के कोड के बहुत सारे। कोर्स सामग्री में नोटबुक होते हैं जिसमें पाठ एक साथ इंटरैक्टिव कोड के साथ होती है, आप कोड के साथ इंटरैक्ट करके और इसे अपनी पसंद के अनुसार संशोधित करके सीख सकते हैं। अपनी रणनीतियों को लिखने के लिए एक महान प्रारंभिक बिंदु हो.जब कुछ विषयों को अंतर्निहित अवधारणाओं को समझने में आपकी मदद करने के लिए बहुत विस्तार से समझाया गया है, तो अधिकांश मामलों में आपको अपने खुद के निम्न-स्तर कोड लिखने की ज़रूरत नहीं है, - सोर्स लाइब्रेरीज़ ट्रेडिंग विथ पायथन लाइब्रेरी इस कोर्स में तैयार की जाने वाली फ़ंक्शन के रूप में चर्चा की गई बहुत सारी कार्यक्षमताओं को जोड़ती है और पूरे पाठ्यक्रम में इस्तेमाल किया जाएगा पांडु आपको डेटा क्रंचिंग में आवश्यक सभी भारी-भरने वाली शक्ति प्रदान करेगा। सभी कोड प्रदान किए गए हैं बीएसडी लाइसेंस के तहत, व्यावसायिक उपयोगों में इसका उपयोग करने की अनुमति दी गई है। कोर्स रेटिंग। पाठ्यक्रम के एक पायलट 2013 के वसंत में आयोजित किया गया था, यह यही है कि छात्रों को यह कहना है। सेव और अच्छे ट्रेनर निश्चित रूप से इसकी कीमत और मेरा समय लेव जैव स्पष्ट रूप से पता था कि कवरेज की उनकी सामग्री की गहराई सही थी अगर जैव फिर से कुछ भी रन करता है, तो मैं जॉन फिलिप्स को साइन अप करने के लिए सबसे पहले जाऊंगा आपका पाठ्यक्रम वास्तव में मुझे अजगर पर विचार करना शुरू कर दिया। स्टॉक सिस्टम विश्लेषण। पायथन के साथ लिखे। मैंने हाल ही में एक महान पोस्ट पढ़ा है कि कैसे एक क्वालिटी हो सकता है संक्षेप में, यह व्यापार रणनीतियों के विकास के लिए एक वैज्ञानिक दृष्टिकोण का वर्णन करता है, मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, डेटा देख रहा है, मॉडल के साथ सोच रहा है और अवधारणा बना रहा है एक दूसरी प्रकृति है, क्योंकि यह किसी भी अच्छे अभियंता के लिए होनी चाहिए। इस पोस्ट में मैं इस दृष्टिकोण को स्पष्ट रूप से एक जोड़े के साथ कई कदमों के माध्यम से जाकर स्पष्ट कर रहा हूं, इन सभी को व्यापार रणनीतियों के विकास में शामिल नहीं किया गया है। सबसे आम व्यापारिक साधन पर नजर डालें, एसपी 500 ईटीएफ स्पाइसी मैं अवलोकन के साथ शुरू करूंगा। ओब्स्सर्वेशन यह मेरे साथ हुई कि ज्यादातर समय बाजार में बाजार में दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में ज्यादा बात है कई दिनों से अधिक हानि, बार-बार एक बहुत महत्वपूर्ण पलटाव होता है अतीत में मैंने पिछले कुछ दिनों में एक वसूली को याद करने के लिए, अपनी स्थिति को कम करने के लिए अपने पदों को बंद करके कुछ गलतियां की हैं। सामान्य सिद्धांत लगातार हानि, कई व्यापारियों ने भी अपने नुकसान को खत्म करने के लिए भी बड़ा नुकसान के लिए इस व्यवहार का अधिकतर जोखिम से ज़्यादा जोखिम का आकलन किया जाता है, इसके बजाय धनात्मक व्यापारियों को सस्ते दावों के लिए आना पड़ता है। Hypothesis SPY के अगले दिन का रिटर्न एक ऊपरी पूर्वाग्रह दिखाएगा लगातार नुकसान की एक संख्या के बाद। परिकल्पना की परीक्षा के लिए, मैंने लगातार नीचे की दिनों की संख्या की गणना की है -0 1 के अंतर्गत हर रोज़ की वापसी एक दिन के रूप में उत्तीर्ण होती है। वापसी की श्रृंखला निकट-यादृच्छिक होती है, इसलिए जैसा कि एक उम्मीद करता है, संभावना 5 या अधिक लगातार नीचे के दिनों में कम है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सीमित संख्या में होने वाली घटनाओं की कम संख्या का कारण अविश्वसनीय सांख्यिकीय अनुमान होगा, इसलिए मैं 5 बजे बंद करूँगा। नीचे नीक्स-टीडीआई का दृश्य है नीचे दिनों की संख्या के एक समारोह के रूप में देता है। मैंने लाइनों के बीच रिटर्न के 90 आत्मविश्वास का अंतराल भी बनाया है। यह पता चला है कि औसत रिटर्न सकारात्मक दिनों की संख्या के साथ सकारात्मक संबंधों की पुष्टि करता है। हालाँकि, आप स्पष्ट रूप से यह देख सकते हैं कि यह संभावित अल्फा बहुत ही कम संभावित रिटर्न परिणामों के बैंड के मुकाबले बहुत कम है, लेकिन एक छोटे से बढ़त का भी फायदा उठाया जा सकता है एक सांख्यिकीय लाभ मिल सकता है और जितना संभव हो उतना दोहराता है अगला चरण यह है कि यह किनारे को व्यापार रणनीति में बदल दिया जाए। उपरोक्त डेटा, एक व्यापारिक रणनीति को फोरमोलेट किया जा सकता है, 3 या उससे अधिक हानि के बाद, लंबे समय से आगे निकल जाएं। शुद्ध खरीदारी और पकड़ की तुलना में इस रणनीति का परिणाम नीचे यह बिल्कुल बुरा नहीं दिखता है। बीएएच के लिए रणनीति स्कोर 2 2 बनाम 0 44 हो सकता है यह वास्तव में बहुत अच्छा है, हालांकि मुझे बहुत उत्साहित नहीं है, जैसा कि मैंने कमीशन की लागत, झुकने आदि के लिए नहीं किया था। जबकि ऊपर की रणनीति कुछ नहीं है लंबे समय तक अवधि के कारण व्यापार करने के लिए Iike, सिद्धांत ही कुछ ऐसे विचारों को उकसाता है जो उपयोगी साबित हो सकता है यदि समान सिद्धांत इंट्रैडेय डेटा पर लागू होता है, तो स्कैल्पिंग रणनीति का एक रूप तैयार किया जा सकता है ऊपर दिए गए उदाहरण में मैंने दुनिया को थोड़ी मात्रा में अधिरोपित किया है ड्रॉपडाउन की गहराई पर ध्यान दिए बिना, केवल नीचे की संख्या की गणना करके, स्थिति निकास सिर्फ एक बुनियादी अगले-दिन-बंद है, बेहतर होने में काफी कुछ है, लेकिन मेरी राय में सार यह है। स्पाइस पिछले 3 से 5 दिनों के दौरान ड्रॉडाउन और ड्रॉडाउन की अवधि से प्रभावित हुए हैं। एक अनुभवी व्यापारी को पता है कि संकेतक के एक सेट के आधार पर बाज़ार से क्या व्यवहार की उम्मीद है और बाद में अक्सर उसकी स्मृति या किसी प्रकार के मॉडल के आधार पर किया जाता है संकेतकों का एक अच्छा सेट खोजना और उनकी जानकारी को संसाधित करना एक बड़ी चुनौती बनती है सबसे पहले, किसी को समझना चाहिए कि भविष्य के मूल्यों से कौन-कौन से कारक सम्बंधित हैं, डेटा जो उसमें कोई अनुमानित गुणवत्ता नहीं है शोर और जटिलता को कम करने, रणनीति को कम करना, अच्छा संकेतक ढूंढना एक विज्ञान है, जो कि बाजार की गतिशीलता के बारे में गहन समझदारी की आवश्यकता होती है रणनीति डिजाइन का यह हिस्सा आसानी से स्वचालित रूप से स्वचालित नहीं हो सकता, सौभाग्य से संकेतक के अच्छे सेट मिलते ही व्यापारियों स्मृति और अंतर्ज्ञान को आसानी से एक सांख्यिकीय मॉडल से बदल दिया जा सकता है, जो कंप्यूटर के रूप में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना रखता है और त्रुटिपूर्ण स्मृति को पूरा कर सकता है और संपूर्ण सांख्यिकीय आकलन कर सकता है। अस्थिरता व्यापार के संबंध में, मुझे यह समझने में काफी समय लगा था कि विशेष रूप से अपनी गतिविधियों को किस प्रकार प्रभावित करता है , मुझे चर में दिलचस्पी है जो भविष्य में भविष्य के रिटर्न के बारे में भविष्यवाणी करते हैं IX और XIV मैं यहाँ पूर्ण लंबाई की व्याख्या में नहीं जाना होगा, लेकिन सिर्फ एक निष्कर्ष पेश करता हूं मेरे अस्थिरता के लिए सबसे मूल्यवान संकेत हैं शब्द संरचना ढलान और वर्तमान अस्थिरता प्रीमियम ये मेरी परिभाषा है दो है। volatility प्रीमियम VIX - असली बनाम वोल्डेल्टा शब्द संरचना ढलान VIX-VXV. VIX VXV आगे 1 और 3 महीने छोटा सा भूत एसपी 500 का एहसास हुआ वोल्टेज की झलक झूठ बोल रही है, यहां स्पाई की 10-दिन का एपटीटीटी अस्थिरता है, जिस पर गणना यांग-झांग सूत्र डेल्टा पर की जाती है, अक्सर विक्स एंडमोयर ब्लॉग पर चर्चा की जाती है, जबकि प्रीमियम विकल्प ट्रेडिंग से अच्छी तरह से जाना जाता है.यह छोटी अस्थिरता जब प्रीमियम उच्च होता है और फ़्यूचर कॉन्टैन्गो डेल्टा में होता है 0 यह वीएसएक्स में शब्द संरचना के साथ दोनों प्रीमियम और दैनिक रोल से एक टेलविंड का कारण होगा, लेकिन यह सिर्फ एक मोटा अनुमान है एक अच्छी ट्रेडिंग रणनीति दोनों प्रीमियम और डेल्टा से आने वाली जानकारी को जोड़ती है VXX में ट्रेडिंग दिशा पर एक भविष्यवाणी के साथ। मैं बहुत समय के लिए संघर्ष कर रहा हूं, दोनों संकेतकों से शोरयुक्त आंकड़ों को जोड़ने के लिए एक अच्छे तरीके से आने के लिए मैं कई मानक तरीकों की कोशिश कर रहा हूं, जैसे रेखीय प्रतिगमन, एक गुच्छा लिखना अगर-तब तक लेकिन सभी एक ही मामूली सुधार के साथ केवल एक संकेतक के उपयोग की तुलना में सरल नियमों के साथ इस तरह के एक एकल सूचक रणनीति का एक अच्छा उदाहरण TradingTheOdds ब्लॉग पर पाया जा सकता है बुरा नहीं दिखता है, लेकिन wha टी कई संकेतकों के साथ किया जा सकता है। मैं कुछ आउट-ऑफ-नमूना VXX डेटा से शुरू करूँगा, जो मुझे मार्केटएससी नोट से मिला है कि यह सिम्युलेटेड डाटा है, इससे पहले कि वी.एस. ई.एस. ई. बनाया गया था। इसी अवधि के लिए संकेतक नीचे दिए गए हैं। अगर हम इस मामले में संकेतक प्रीमियम में से एक और इसे वीएक्सए के भविष्य के रिटर्न के खिलाफ साजिश करना, कुछ सहसंबंध देखा जा सकता है, लेकिन डेटा बेहद शोर है। फिर भी, यह स्पष्ट है कि नकारात्मक प्रीमियम को अगले दिन सकारात्मक VXX रिटर्न मिलने की संभावना है। एक मॉडल में दोनों प्रीमियम और डेल्टा मेरे लिए एक चुनौती थी, लेकिन मैं हमेशा एक सांख्यिकीय सन्निकटन करना चाहता था संक्षेप में, डेल्टा, प्रीमियम के संयोजन के लिए, मैं सभी ऐतिहासिक मूल्यों को ढूंढना चाहता हूं जो वर्तमान मूल्यों के सबसे निकट हैं और उन पर आधारित भविष्य के रिटर्न का आकलन करना कुछ समय पहले मैंने अपने पड़ोसी प्रक्षेपण एल्गोरिदम लिखना शुरू कर दिया है, लेकिन हर बार मुझे छोड़ देना पड़ता था जब तक कि मैं स्कैनकिट निकटतम पड़ोसियों के प्रतिगमन में नहीं आया, दो निविष्टियों के आधार पर एक भविष्यवक्ता और परिणाम बहुत अच्छे हैं, मैं थोड़ा चिंतित हूं कि मैंने कहीं गलती की है। यहाँ मैंने जो किया है। डेल्टा के एक डाटासेट बनाएं, प्रीमियम - VXX अगले दिन रिटर्न नमूने के अंदर। ऊपर डेटासेट पर आधारित निकटतम पड़ोसी भविष्यवक्ता बनाओ। नियमों के साथ-साथ नमूने के बाहर की रणनीति। लंबे समय से अगर भविष्यवाणी की जाती है तो वापसी 0. यदि भविष्यवाणी की गई 0. कम हो तो रणनीति सरल नहीं हो सकती। परिणाम बहुत अच्छे लगते हैं अनुमान के लिए और अधिक निगरों का उपयोग किया जाता है, तो बेहतर हो जाता है। सबसे पहले, 10 अंक के साथ, रणनीति उत्कृष्ट नमूना होती है, लेकिन नीचे दिए गए नमूने में नमूना लाल रेखा से बाहर होती है- नमूना में अंतिम बिंदु। तब, प्रदर्शन बेहतर हो जाता है 40 और 80 अंकों के साथ। पिछले दो भूखंडों में, रणनीति समान-और-आउट-नमूना शार्प अनुपात को दिखती है I 2 3 परिणाम के साथ बहुत प्रसन्न और मुझे लगता है कि मैं केवल खरोंच रहा हूँ इस तकनीक के साथ क्या हो सकता है की सतह। आदर्श बैकटेसिंग टूल की मेरी खोज, विचार की मेरी परिभाषा एल के पहले बैकस्टेस्टिंग दुविधाओं के पदों में वर्णित है कि जिन चीजों का मैं अभी उपयोग कर सकता हूं, उनके परिणामस्वरूप कुछ नहीं हुआ, लेकिन उपलब्ध विकल्पों की समीक्षा करने से मुझे बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली कि मैं वास्तव में क्या चाहता हूं, मैंने जो विकल्प देखे हैं, pybacktest मुझे पसंद था इसकी सादगी और गति की वजह से, स्रोत कोड के माध्यम से जाने के बाद, मुझे कुछ विचार मिलते हैं जिससे कि यह सरल और थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण हो, वहां से मेरे खुद के बैकएटर लिखने का एक छोटा कदम था, जो अब ट्रेडिंगविथ पायथन पुस्तकालय में उपलब्ध है.मैं एक ऐसे दृष्टिकोण को चुना है जहां बैटेस्टर की कार्यक्षमता होती है जो सभी व्यापारिक रणनीतियों को साझा करती है और जो अक्सर कॉपी-चिपक जाती है जैसे कि गणना की स्थिति और पीएनएल, प्रदर्शन मैट्रिक्स और भूखंड बनाना। बैकएस्टर का एक ठेठ वर्कफ़्लो प्रविष्टि और निकास होगा - पीएनएल की गणना करें और बैकएस्टर के साथ प्लॉट करें- पोस्ट-प्रोसेस स्ट्रक्चर डेटा.इस पल में वह मॉड्यूल बहुत कम है, यहां स्रोत पर एक नज़र डालें, लेकिन भविष्य में मैं लाभ और रोक-हानि निकास और बहु-संपत्ति पोर्टफोलियो को जोड़ने की योजना बना रहा हूं। बैकटेस्टिंग मॉड्यूल का उपयोग इस उदाहरण नोटबुक में दिखाया गया है.मैं अपने आइपीथॉन नोटबुक उन्हें अलग-अलग निर्देशिकाओं में सहेजकर यह एक असुविधा पैदा करता है, क्योंकि नोटबुक तक पहुंचने के लिए मुझे एक टर्मिनल और टाइप इपिथॉन नोटबुक --पीलाब इनलाइन को खोलने की जरूरत है I और प्रत्येक बार मुझे यकीन है कि आईप्याथॉन टीम इसे लंबे समय में हल करेगी, लेकिन इस बीच में फ़ाइल एक्सप्लोरर से नोटबुक को जल्दी से एक्सेस करने का एक बहुत ही पसंदीदा तरीका है। आपको केवल एक संदर्भ मेनू जोड़ना है जो आपके वांछित डायरेक्टरी में आईप्याथॉन सर्वर को प्रारंभ करता है। संदर्भ आइटम को जोड़ने का एक त्वरित तरीका यह चल रहा है रजिस्ट्री पैच नोट करें कि पैच मानता है कि आपके पास अजगर अधिष्ठापन सी एनाकोंडा में स्थित है यदि नहीं, तो आपको फ़ाइल को एक टेक्स्ट एडिटर में खोलना होगा और अंतिम पंक्ति पर सही पथ सेट करना होगा। रजिस्ट्री कुंजियों को मैन्युअल रूप से जोड़ने पर निर्देश एक फ्रोलियन के ब्लॉग पर पाया जा सकता है। कई लोग सोचते हैं कि लंबे समय में लीवरेज एटफ़्स उनके मानक को मातहत करते हैं यह तड़का हुआ बाजारों के लिए सही है, लेकिन ट्रेंडिंग स्थितियों के मामले में नहीं, या तो ऊपर या नीचे लीवर केवल सबसे संभावित परिणाम पर प्रभाव पड़ता है उम्मीद की नतीजों पर नहीं, अधिक पृष्ठभूमि के लिए कृपया इस पोस्ट को पढ़ें। शेयरों के लिए एक बहुत अच्छा साल रहा है, जो ज्यादातर साल तक चल रहा था, हम देखते हैं कि अगर हम कुछ साल पहले लीवरेज एट्स से कुछ को कम करते हैं तो क्या होगा? और उन्हें अपने बेंचमार्क के साथ हेड्यूड किया जाता है, leveraged etf व्यवहार को जानने के लिए मैं उम्मीद करता हूं कि लीवरेज एटफेस ने अपने बेंचमार्क को मात दे दिया है, इसलिए जो रणनीति क्षय से लाभ की कोशिश करेगी वह पैसे खोएगी। मैं इन युग्मों पर विचार कर रहा हूं। SPY 2 SSO -1 SPY - 2 एसडीएस -1 क्यूQQ 2 क्यूएलडी -1 क्यूQQ -2 क्यूआईडी -1 आईआईएफ -2 एसकेएफ -1। हर लीवरेज एटफ़ को 1 -1 एटीएफ के साथ हिट किया जाता है और एक व्युत्क्रम एटफ़ेज को हेज करने के लिए नोटिस में एक नकारात्मक स्थिति का आयोजन किया जाता है। 1x एट। यहां एक उदाहरण है SPY vs SSO बैकस्टेस्ट अवधि 250 दिनों की शुरुआत में कीमतें 100 से ज़्यादा हो जाती हैं, यह स्पष्ट है कि 2x एटएफ 1x ईटीएफ से निकल चुका है। अब ऊपर जोड़े पर बैकटेस्ट के परिणाम। उलटा सहित सभी 2x एटफेड्स ने अपने बेंचमार्क के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया है 2013 उम्मीदों के मुताबिक, बीटा क्षय का शोषण करने योग्य रणनीति लाभदायक नहीं होगी। मुझे लगता है कि उनके बिना समतुल्य समकक्ष के खिलाफ लीवरेज एटफ़्स खेलने से कोई बढ़त नहीं मिलती है, जब तक कि आप बाजार की स्थितियों को पहले से ट्रेंडिंग या रेंज बाउंड से नहीं जानते, लेकिन अगर आप जानते हैं बाजार में आने वाले बाजारों में लाभ के लिए बहुत आसान उपाय दुर्भाग्य से, कोई भी अभी तक बहुत ही कम अवधि में बाजार शासन की भविष्यवाणी पर वास्तव में सफल नहीं रहा है। गणना के पूर्ण स्रोत कोड पायथन पाठ्यक्रम के साथ ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध है नोटबुक 307.यह ट्विटर वैल्यूएशन पर मेरा शॉट है, मैं इस समय एक अस्वीकरण के साथ शुरू करना चाहूंगा, मेरे पोर्ट्रोलियो के एक बड़े हिस्से में कम TWTR की स्थिति होती है, इसलिए मेरी राय बदली हुई है मैंने अपना विश्लेषण किया है कि मेरी शर्त अच्छी तरह से काम नहीं कर पाई है, और ट्विटर ने दिसंबर 2013 में परवलयिक कदम उठाया है। तो सवाल है कि मैं यहाँ जवाब देने की कोशिश कर रहा हूं क्या मुझे अपना नुकसान उठाना चाहिए या मेरे शॉर्ट्स को पकड़ो। लेखन के समय में, TWTR लगभग 64 अंक के ट्रेडों में, 34 7 बी की बाजार पूंजी के साथ अब तक कंपनी ने कोई लाभ नहीं बनाया है, 3343 में राजस्व में 534 एम बनाने के बाद 3013 में 142 एम खो दिया है पिछले दो नंबर उपयोगकर्ता मूल्य से व्युत्पन्न 676 एम. पीस की वार्षिक कंपनी खर्च हमें दे दो। ट्वीटर को फेसबुक, गूगल और लिंक्डइन के साथ उपयोगकर्ता संख्याओं और उनके मूल्यों के विचार प्राप्त करने के लिए तुलना की जा सकती है नीचे दी गई तालिका में प्रति कम्पनी उपयोगकर्ता संख्या और एक उपयोगकर्ता से प्राप्त मूल्य उपयोगकर्ताओं की संख्या विकिपीडिया के लिए मार्केट कैप स्रोत, Google की संख्या अद्वितीय खोजों की संख्या पर आधारित है। यह स्पष्ट हो जाता है कि प्रति उपयोगकर्ता मार्केट वैल्यूएशन सभी कंपनियों के लिए बहुत ही समान है, हालांकि मेरी व्यक्तिगत राय यह है कि। टीटीपीटी वर्तमान में अधिक है मूल्यवान पे उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता कि एफबी या एलएनकेडी यह तार्किक नहीं है क्योंकि दोनों प्रतिद्वंद्वियों के पास उनके निपटान में अधिक मूल्यवान व्यक्तिगत उपयोगकर्ता डेटा है। GOOGLE अपने उपयोगकर्ताओं से विज्ञापन राजस्व निकालने पर उत्कृष्ट रहा है, ऐसा करने के लिए, इसमें खोज इंजन से अत्यधिक विविध प्रसाद का एक सेट है Google डॉक्स और जीमेल टीडब्ल्यूटी के पास कुछ जैसी नहीं है, जबकि इसकी प्रति उपयोगकर्ता केवल 35 कम है, जबकि Google. TWTR के पास अपने उपयोगकर्ता आधार को विकसित करने के लिए एक सीमित कमरा है क्योंकि यह एफबी या जीओजी प्रसाद की तुलना में उत्पादों की पेशकश नहीं करता TWTR लगभग सात सालों के लिए अब और अधिकांश लोगों को एक मौका मिल गया है, उनका मौका मिला है बाकी बस परवाह नहीं है। टीटीओटीयूआर उपयोगकर्ता आधार अस्थिर है और अगले गर्म चीज़ तक पहुंचने की संभावना है जब यह उपलब्ध हो जाएगा। मुझे लगता है कि यहां सबसे अच्छा संदर्भ होगा एलएनकेडी हो, जो कि पेशेवर बाजार में एक स्थिर स्थान है। इस मीट्रिक टीटीटीआर पर ओवरवल्यूड होगा। टीटीटीआर के लिए 100 पर यूजर वैल्यू सेट करना 46 रुपये का एक निष्पक्ष TWTR मूल्य का उत्पादन करेगा। भविष्य की कमाई से प्राप्त मूल्य। पर्याप्त डेटा उपलब्ध है भविष्य की कमाई का अनुमान यह है कि मैं सबसे ज्यादा उपयोगी लोगों में से एक है जो यहां मिल चुका है। कंपनी के व्यय को घटाते समय उन अंकों का उपयोग करते हुए, जो मैं लगातार रहना चाहता हूं, ये नंबर उत्पन्न करता है। उपलब्ध जानकारी के आधार पर, TWTR के आशावादी मूल्यांकन 46-48 में होना चाहिए सीमा यह कोई स्पष्ट कारण नहीं है कि इसे कम और व्यापार करने के लिए कई परिचालन जोखिमों को व्यापार करना चाहिए। मेरा अनुमान है कि आईपीओ के दौरान पर्याप्त पेशेवरों ने कीमत की समीक्षा की है, इसे उचित मूल्य स्तर पर सेट कर दिया है। आगे क्या हुआ, तर्कसंगत बाजार कदम उचित नहीं था नई जानकारियों से शेयरों पर तेजी से उन्माद को देखिए, जैसे लोग इस चिड़िया जैसी चीज़ों का दावा कर रहे हैं, 100 शुद्ध भावनाओं को उड़ने की कोशिश करेंगे, जो कभी भी अच्छी तरह से काम नहीं कर पाती हैं। सिर्फ एक चीज जो मुझे आराम करती है वह मेरा पैसा है जहां मेरा मुंह है और मेरे शॉर्ट्स को चिपकाएँ समय बताएगा। अल्पकालिक अस्थिरता ETN VXX को बंद करना एक महान विचार की तरह लग सकता है जब आप अस्थिरता वायदा में contango के कारण काफी दूरी से चार्ट को देखते हैं, वें ई एटीन काफी समय से कुछ समय की ओर मुड़ता है और हर दिन इसका मूल्य थोड़ा कम करता है दैनिक रिबैलेंसिंग के कारण ऐसा होता है, अधिक जानकारी के लिए कृपया एक आदर्श दुनिया में देखें, यदि आप इसे लंबे समय तक रखते हैं, तो लाभ वायदा और एटीन रिबैलेंसिंग में समय के क्षय की गारंटी है, लेकिन अल्पावधि में, आपको कुछ बहुत भारी ड्रॉडाउन के माध्यम से जाना पड़ता है बस 2011 की गर्मियों में देखो, मैं दुर्भाग्यपूर्ण या मूर्खतापूर्ण रहा हूं, इससे पहले कि मैं एक छोटा वी.एस. एस. VIX ऊपर चला गया मैंने लगभग 80 दिनों में अपने खाते को लगभग कुछ दिनों में उड़ा दिया है जिसके परिणामस्वरूप मेरे दलाल मार्जिन कॉल के मार्जिन कॉल की धमकी के कारण नुकसान को भुनाया जा सकता है यह एक ऐसी स्थिति नहीं है जो मुझे फिर से होना पसंद नहीं है मुझे पता था कि यह हर समय सिर को शांत रखना आसान नहीं होगा, लेकिन स्थिति का तनाव और दबाव का अनुभव करना अलग था, सौभाग्य से मुझे पता था कि वीएएसए किस तरह व्यवहार करता है, इसलिए मैंने आतंक नहीं किया, लेकिन एक से बचने के लिए पक्ष को स्विच करने के लिए XIV मार्जिन कॉल कहानी अच्छी तरह से समाप्त होती है, 8 महीने बाद मेरा पोर्टफोलियो वापस ताकत पर था और मैंने एक बहुत ही मूल्यवान सबक सीखा है। यहां चेतावनी के एक शब्द से शुरू करने के लिए आप अस्थिरता का व्यापार नहीं करते हैं, जब तक आप यह नहीं जानते कि आप कितने जोखिम ले रहे हैं। एस एक रणनीति पर एक नज़र डालती है जो VXX को केवल जब यह उपयुक्त हो तो कम करके कुछ जोखिमों को कम करता है। वायदा वक्र एक खड़ी contango में है जब वायदा वक्र VIX-VXV रिश्ते द्वारा अनुमानित है, तो स्ट्रैटेजी थीसिस VXX सबसे अधिक खींचें अनुभव करता है वीएक्सवी में वीएक्सवी की तुलना में वीएक्सवी के पास एक असामान्य रूप से उच्च प्रीमियम है। सबसे पहले, चलो VIX-VXV रिश्ते पर नज़र डालें। ऊपर चार्ट, जनवरी 2010 से VIX-VXV डेटा दिखाता है पिछले साल से डाटा प्वाइंट लाल में दिखाया गया है जिसे मैंने चुना है दो के बीच एक द्विघात फिट का उपयोग करें, लगभग VXV च VIX च वीएक्स एक नीली रेखा के रूप में प्लॉट किया जाता है रेखा से ऊपर की स्थिति स्थिति का प्रतिनिधित्व करती है जब वायदा सामान्य contango की तुलना में मजबूत होती है अब मैं एक डेल्टा सूचक को परिभाषित करता हूं, जो कि विचलन है फिट डेल्टा VXV-F VIX अब चलो डेल्टा के साथ VXX की कीमत पर एक नज़र डालें। डेल्टा ग्रीन मार्कर के नीचे लॉग स्केल पर VXX के ऊपर मूल्य डेल्टा 0 लाल मार्कर डेल्टा इंगित करता है 0 यह स्पष्ट है कि हरे रंग के क्षेत्रों में एक नकारात्मक रिटर्न के अनुरूप है VXX. Let इस इन धारणाओं के साथ एक रणनीति अनुकरण करते हैं। डेल्टा 0. जब न्यूनतम VXX। प्रत्येक दिन 100 रुपये की सट्टा पूंजी शर्त है। कोई slippage या लेनदेन लागत। यह रणनीति एक के साथ तुलना की जाती है जो हर दिन कम कर देता है, लेकिन नहीं डेल्टा को खाते में ले लीजिए। हरे रंग की रेखा हमारे वीजीएस लघु रणनीति का प्रतिनिधित्व करती है, नीली रेखा मूक है। 1 9 की सरल रणनीति के लिए सरपंच मेरी राय में बिल्कुल बुरा नहीं है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण यह है कि पेट - फ्रेंचिंग ड्रॉडाउन बड़े पैमाने पर आगे वायदा वक्र पर ध्यान देकर बचा जाता है। इस रणनीति के चरण-दर-चरण के निर्माण से आने वाले व्यापार में पायथन पाठ्यक्रम के दौरान चर्चा की जाएगी। किसी संपत्ति या ईटीएफ का मूल्य निश्चित रूप से सबसे अच्छा संकेतक है, लेकिन दुर्भाग्य से वहाँ केवल इतना ही है कि मैं इसमें निहित जानकारी कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि अधिक संकेतक आरएसआई, मैकड, औसत क्रॉसओवर इत्यादि को बेहतर बनाते हैं, लेकिन यदि वे सभी एक ही अंतर्निहित कीमत श्रृंखला पर आधारित हैं, तो वे सभी में एक ही सीमित जानकारी के उपसमुच्चय होंगे मूल्य में हमें अधिक जानकारी की आवश्यकता है कि निकट भविष्य में क्या होने वाला है, इसके बारे में अधिक जानकारी देने के लिए कीमत क्या है, एक चतुर विश्लेषण के लिए सभी प्रकार के जानकारी के संयोजन के एक उत्कृष्ट उदाहरण को द लघु पर पाया जा सकता है साइड ऑफ लोंग ब्लॉग इस प्रकार के विश्लेषण को तैयार करने के लिए बहुत काम की आवश्यकता होती है, जिसके लिए मुझे समय नहीं है क्योंकि मैं केवल अंशकालिक काम करता हूं इसलिए मैंने अपना खुद का बाजार डैशबोर्ड बनाया जो स्वचालित रूप से मेरे लिए जानकारी एकत्र करता है और इसे एक आसानी से पाचन योग्य प्रपत्र इस पोस्ट में मैं दिखाता हूं कि लघु मात्रा के आंकड़ों के आधार पर एक सूचक कैसे बनाऊँगा यह पोस्ट डेटा एकत्रण और प्रोसेसिंग की प्रक्रिया को समझा जाएगा। चरण 1 डेटा स्रोत खोजें बीएटीएस एक्सचेंज पी अपने साइट पर दैनिक मात्रा डेटा मुफ्त में रखता है। चरण 2 डेटा प्राप्त करें मैन्युअल रूप से डेटा की जांच करें बीएटीएस एक्सचेंज के लघु वॉल्यूम आंकड़ों को एक पाठ फ़ाइल में शामिल किया गया है जो ज़िप किया गया है प्रत्येक दिन की अपनी ज़िप फ़ाइल है, इसे डाउनलोड करने और अनजिप करने के बाद txt फ़ाइल, यह वही है पहले की कई लाइनों के अंदर। एक फ़ाइल में लगभग 6000 प्रतीक होते हैं इससे पहले कि यह एक सार्थक ढंग से प्रस्तुत किया जा सके, इससे पहले यह डेटा काफी कुछ काम कर रहा है। चरण 3 स्वचालित रूप से डेटा प्राप्त करें मुझे क्या चाहिए वास्तव में केवल एक दिन के लिए डेटा नहीं है, लेकिन पिछले वॉल्यूम से कुल वॉल्यूम का अनुपात पिछले कई सालों से है, और मैं वास्तव में 500 ज़िप फ़ाइलों को डाउनलोड करने और मैन्युअल रूप से श्रेष्ठ में कॉपी-चिपकाने का मन नहीं करता, सौभाग्य से, पूर्ण स्वचालन केवल कुछ कोड लाइनों को दूर करता है पहले हमें गतिशील रूप से एक यूआरएल बनाएँ जिसमें से एक फाइल डाउनलोड हो जाएगी.अब हम एक बार में कई फाइल डाउनलोड कर सकते हैं। चरण 4 पार्स डाउनलोड की गई फाइलें। हम एक फाइल को पार्स करने के लिए ज़िप और पंडोस लाइब्रेरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सभी के लिए लघु वॉल्यूम कुल मात्रा का अनुपात देता है प्रतीकों i ज़िप फ़ाइल चरण 5 एक चार्ट बनाओ अब केवल एक चीज छोड़ दी है सभी डाउनलोड की गई फ़ाइलों को पार्स करने और उन्हें एक मेज पर संयोजित करना और परिणाम का साजिश करना। ऊपर की आकृति में मैंने पिछले दो सालों से औसतन छोटी मात्रा का अनुपात बना लिया है I अगर मैं किसी विशेष क्षेत्र या स्टॉक पर एक नज़र रखना चाहता था तो भी प्रतीकों का एक उपसंकेत इस्तेमाल कर सकता था डेटा पर त्वरित नतीजे से मुझे एक धारणा मिलती है कि आमतौर पर बाजार में कम से कम मात्रा वाले अनुपात और कम अनुपात के लिए अच्छा प्रविष्टि अंक लगते हैं एक लंबी स्थिति। यहाँ से शुरू करने से, इस छोटे मात्रा का अनुपात रणनीति विकास के लिए एक आधार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। पायथन कोर्स के साथ ट्रेडिंग। यदि आप एक व्यापारी या एक निवेशक हैं और आप मात्रात्मक व्यापार कौशल का एक सेट प्राप्त करना चाहते हैं, जिसे आप ले जा सकते हैं पायथन सीओएस के साथ ट्रेडिंग ऑनलाइन कोर्स विशेषज्ञ मात्रात्मक व्यापारियों द्वारा लिखित कार्यों और लिपियों सहित मात्रात्मक व्यापारिक शोध के लिए सर्वोत्तम उपकरण और प्रथाओं के साथ आपको प्रदान करेगा। आप सीखेंगे कि कैसे प्राप्त करें और प्रक्रिया करें I एनसीडीबी मात्रा में डेटा, डिजाइन और बैकटेस्ट रणनीतियों और ट्रेडिंग प्रदर्शन का विश्लेषण यह आपको सूचित निर्णय लेने में मदद करेगा जो कि व्यापारियों की सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं। पायथन कोर्स के साथ व्यापार करने के लिए यहां क्लिक करें। मेरा नाम, जेवि कुज़नेत्सोव है, दिन के समय मैं एक ऐसी कंपनी में शोधकर्ता इंजीनियर जो मुद्रण व्यवसाय में शामिल होता है बाकी का समय मैं एक व्यापारी हूं। मैंने पैटर्न मान्यता और कृत्रिम बुद्धि में विशेषज्ञता के साथ भौतिकी के प्रयोग से अध्ययन किया। मेरे दैनिक काम में मैटलैब में त्वरित एल्गोरिथ्म प्रोटोटाइप और अन्य भाषाओं से हार्डवेयर डिजाइन के लिए कुछ भी शामिल है प्रोग्रामिंग। 200 9 के बाद से मैं वित्तीय बाजारों में अपने तकनीकी कौशल का उपयोग कर रहा हूं, इस निष्कर्ष पर आने से पहले कि पायथन सर्वोत्तम उपकरण उपलब्ध है, मैं मैटैब में बड़े पैमाने पर काम कर रहा हूं, जो मेरे दूसरे ब्लॉग में शामिल है।

No comments:

Post a Comment