Wednesday 17 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - लॉग - टेम्पलेट


कैसे एक व्यापार पत्रिका रखें। पिछले सफलताओं और असफलताओं का ट्रैक रखने के लिए किसी भी प्रवीणता के एक व्यापारी के लिए महत्वपूर्ण है चाहे आप सिर्फ अपने व्यापारिक कैरियर में शुरू हो रहे नौसिखिया, या वापस बाजार में एक अनुभवी समर्थक और पिछले ट्रेडों की समीक्षा हमें अनुमति देता है किसी भी लाभदायक व्यापार योजना का ब्योरा जानने के लिए अपने व्यापार को रिकॉर्ड करने के सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि ट्रेडिंग सप्ताह भर में एक ट्रेडिंग जर्नल रखने और बनाए रखने से यह पहली बार एक मुश्किल काम हो सकता है लेकिन स्थिरता महत्वपूर्ण है, और इसे आसान बना सकता है लॉग इन करने के लिए एक premade ट्रेडिंग पत्रिका है। नमूना व्यापार पत्रिका। दिन। समय खुला। बंद करो.जैरी की कीमत। अंतराल मूल्य. छोटी मूल्य। बहुत से ट्रेड. पीएल। चयन आप अपने व्यापार पत्रिका में रिकॉर्ड करने के लिए चुनते हैं व्यक्ति से भिन्न हो सकता है व्यक्ति यदि आप नहीं जानते हैं कि आपको कहां से ऊपर एक नमूना पत्रिका मिल सकती है, तो मैं सुझाता हूं कि कम से कम आप मुद्रा युग्म जैसे यूरोयूएसडी, बंद कीमतें खोल सकते हैं, और ट्रैकिंग के लिए पीएल लाभ और नुकसान प्रयोजनों को अपनी पत्रिका के टेम्पलेट को याद रखना चाहिए जो कि व्यापार दिवस भर में आसानी से भरे जा सकते हैं। इस तरह जब आपके पिछले ट्रेडों की समीक्षा करने का समय है तो आपके पास ऐसा करने के लिए महत्वपूर्ण विवरण हैं। इसके अलावा प्रत्येक के तहत एक नोट अनुभाग शामिल करना सुनिश्चित करें व्यापार यह एक विविध अनुभाग होगा जो आपको एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किए गए जानकारी सहित रिकॉर्ड करने की अनुमति देगा अन्य रिकॉर्ड के लिए सीसीआई एफआईबी लाइन, आरएसआई, आदि, बाजार परिस्थितियों की सीमा, प्रवृत्ति, ब्रेकआउट या किसी भी संकेतक का इस्तेमाल किया जा सकता है। अन्य जानकारी जो पिछले व्यापारिक सफलताओं और विफलताओं की समीक्षा करते समय उपयोगी हो सकती है .--- वॉकर इंग्लैंड द्वारा लिखी गई, ट्रेडिंग प्रशिक्षक। दैनिक एफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी मुद्रा विश्लेषण प्रदान करता है जो कि वैश्विक मुद्रा बाजारों पर प्रभाव डालते हैं। एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी होने के लिए, प्रबंधित करें आपके व्यापार को एक अच्छी तरह से चलाने वाले व्यापार रिकॉर्डिंग और आपके व्यापार का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करना सफलता का एक प्रमुख कारक है। अपने सभी ब्रोकरों से हर व्यापार का उल्लेख करें। रेड्यूस लॉसे अपनी रणनीति में कमजोर बिन्दुओं की पहचान करके। प्रविष्टियों और निकास का विश्लेषण करके लाभ बढ़ाता है। देखिए कि क्या काम कर रहा है और क्या नहीं है। स्क्रीनशॉट्स स्क्रीनशॉट और प्रत्येक अनूठी व्यापार का वीडियो देखें। किसी भी पैरामीटर के लिए देखें इक्विटी घटता जैसे आप सेट अप करते हैं रणनीति, मुद्रा या समय सीमा। एक अच्छी तरह से बनाए रखा व्यापार लॉग आपकी व्यक्तिगत जवाबदेही कोच बन जाता है यह आपके ट्रेडों को रिकॉर्ड करने और आपकी व्यापारिक आदतों को ठीक करने में आपकी मदद के लिए सबसे अच्छा उपकरण है। सेटअप टैब है, जहां आप ट्रेड लॉग को बिल्कुल कस्टमाइज़ करते हैं आपको अपनी खुद की व्यापारिक शैली और व्यक्तित्व की आवश्यकता है। केवल आंकड़ों को चुनें जिन्हें आप रिकॉर्ड करना चाहते हैं पैरामीटर के माध्यम से स्क्रॉल करें और कई विकल्पों में से चुनें, जो आपकी विशिष्ट शैली के व्यापार से संबंधित हैं, फिर उन विकल्पों को पूरी तरह से अनुकूलित करने के लिए अपने नाम से भरें उन व्यापारों के बारे में डेटा दर्ज करें जो आप व्यापार इनपुट टैब पर लेते हैं, तो आप रिकॉर्ड रखने, विश्लेषण और कर रिपोर्टिंग के लिए उस जानकारी का उपयोग कर सकते हैं। आपके द्वारा चुने गए पैरामीटर एके व्यापार इनपुट टैब पर दिखाएगा लेआउट उतना सरल या जितना विस्तृत हो सकता है जितना आपकी पसंद है। मल्टी लेग ट्रेडों को रिकॉर्ड करने का एक रास्ता अंततः आवंटन टूटने से आप अपने व्यापार के प्रत्येक पैरों को अलग-अलग और एक साथ दिखा सकते हैं सब कुछ एक ही बार में। क्या आप पंख-इन, पंख-आउट, या कई नुकसान-वसूली रणनीतियों में से एक का उपयोग करते हैं, जैसे कि स्टॉप-एंड-रिवर्स या कॉस्ट एवरेजिंग, यह उन प्रविष्टियों को रिकॉर्ड करने का सबसे अंतिम तरीका है और बाहर निकलता है। व्यापार लॉग सारांश टैब आपको अपने व्यापार के महत्वपूर्ण परिणामों को एक अनुकूलन योग्य प्रारूप में क्रमबद्ध दिखाता है जो विश्लेषण और समझने में आसान है। सारांश पृष्ठ हमेशा नुकसान अनुपात, आपका इक्विटी परिवर्तन, आपके औसत लाभ और हानि, आपकी जीत की संख्या को दर्शाता है हानि, और लगातार जीत और लगातार नुकसान। अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक आंकड़ों को आप में क्या पैसा बना रहा है और आप क्या पैसे खो रहे हैं, इसका गहराई से विश्लेषण करके जानकारी में जानकारी डालें। विश्लेषण टैब आपको अपनी खुद की अनुकूलित रिपोर्ट बनाने की अनुमति देता है एक एसपी के लिए लॉग या निर्यात पत्राचार कार्यक्रम। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में लक्ष्य बनाने और बनाए रखने से वास्तव में आपकी लाभप्रदता में तेज़ी आएगी यदि आप अपने लक्ष्यों को प्रगति ट्रैकर के साथ मिल रहे हैं तो देखें। प्रगति ट्रैकर टैब आपको प्रत्येक दिन अपने सभी ट्रेडों के संयुक्त परिणाम को रेखांकन से देखने की अनुमति देता है सप्ताह, प्रत्येक महीने या प्रत्येक वर्ष। अपने सभी विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज खातों को सूचीबद्ध करें कि क्या वे सक्रिय या निष्क्रिय, लाइव या डेमो हैं या यहां तक ​​कि आप विदेशी मुद्रा परीक्षक पर सेट अप करते हैं। जैसा कि आप व्यापार लॉग में चाहते हैं, उतने ब्रोकरेज खातों का उपयोग करें प्रत्येक अलग ब्रोकरेज, अपनी आधार मुद्रा दर्ज करें, फिर ब्रोकरेज नाम, खाता संख्या, आप किस मुद्रा में पैसे रखते हैं, लॉट टाइप और इक्विटी राशि दर्ज करें। व्यापार लॉग दोनों में फैली सट्टेबाजी के दलालों और पारंपरिक दलालों को समायोजित करता है प्रत्येक खाते को स्वतंत्र रूप से देखें, या एक बार में सभी दलालों के लिए अपने परिणामों को गठबंधन करें। स्पीड सट्टेबाजी को अक्सर दलालों के प्लेटफॉर्म पर पूरा किया जाता है जो ट्रेड आकार के लिए पूछते हैं, प्रति पीआईपी राशि या प्रति अंक की राशि के रूप में दर्ज किए जाते हैं दोनों कैलकु लेटर और ट्रेड लॉग अब इस प्रारूप के साथ काम करते हैं व्यापार लॉग के भीतर, आप खाते बनाते हैं और उन्हें सट्टेबाजी या मानक, मिनी, सूक्ष्म या यूनिट लॉट के रूप में निर्दिष्ट करते हैं, उस चयन के आधार पर, व्यापार इनपुट पृष्ठ तुरंत स्थिति आकार प्रदर्शित करने के लिए संशोधित किया जाता है सही प्रारूप में। आप वास्तव में अतिरिक्त मील जाते हैं। मैं आपको विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण पर शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं, मैं कैल्क्यूलेटर से पहले ही बेहद प्रभावित था, लेकिन अब जब मैं ट्रेड लॉग देख रहा हूं, मैं स्पष्ट रूप से हूं आप दोनों को मेरे जैसे व्यापारियों के लिए संघर्ष करने में मदद करने के लिए आप दोनों का आभारी होने के लिए आप वास्तव में अपने उत्पादों के वीडियो समर्थन में अतिरिक्त मील चलते हैं I माफी माँगने के लिए कि मैं कुछ और नहीं खरीद सकता धन्यवाद आपको बहुत धन्यवाद कॉपीराइट © 2009 - 2017 MINLYN LLC डीबीए विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण सभी अधिकार आरक्षित जोखिम प्रकटीकरण मेरा खाता। मुफ्त एक्सेल व्यापार लॉग टेम्पलेट। मैंने एक्सेल में इस ट्रेडिंग लॉग को एक साथ रखा है - सोचा था कि आप में से कुछ इसे उपयोगी पा सकते हैं। कुछ अलग ढीली समाप्त हो जाती है उम्मीद है कि यह समय-समय पर रोगी को विकसित और पुनः पोस्ट किया जाएगा। टी 2ड्यू संपादित करें रोघ के अनुरोध पर, ऊपर दिए गए टेम्पलेट के पहले संस्करण को हटा दिया गया है - जैसा कि एक अधिक आधुनिक संस्करण है - कृपया नीचे स्क्रॉल करें। टिमस्क 7 मार्च, 2011 को 11 नवंबर को संपादित किया गया ओपी के अनुरोध। निम्नलिखित सदस्यों को इस पोस्ट की तरह टिंस्क। 4 मार्च, 2011, 12 03 बजे। जून 2010 में जोड़ा गया। फ्री फ्री एक्सेल व्यापार लॉग टेम्पलेट V3। यहां एक मुफ्त एक्सेल टूल का नवीनतम संस्करण है जिसे मैंने प्रत्येक व्यापार के जोखिम का विश्लेषण करने के लिए विकसित किया है कारक, इनाम जोखिम अनुपात और आर मल्टि के रूप में, यह भी इसकी उपयोगी है जब नई ट्रेडिंग प्रणालियों का परीक्षण करने के लिए उनकी उम्मीद का अनुमान लगाया जा सकता है। आप इसे इस्तेमाल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें क्योंकि इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए यह बहुत अच्छा नहीं है क्योंकि इसमें इनपुट डेटा के लिए बहुत समय लगता है लेकिन लंबे समय तक ट्रेडों के लिए मुझे पूंजी संरक्षण के बारे में सावधानी बरतने में मदद मिलती है। कुछ अंक प्रारंभिक प्रविष्टियां सिर्फ परीक्षण के लिए उपयोग की जाती हैं। यह सिर्फ उन्हें हटाने के बजाय उन्हें हटाने और फ़ार्मुलों को खोने का जोखिम बेहतर होगा। पीले कॉलम केवल एक ही हैं डेटा इनपुट की आवश्यकता होती है सेल त्रुटि मेस ऋषियों जैसे कि 0 खाली या 0 सामग्री कोशिकाओं से संबंधित हैं और स्वयं को संबंधित डेटा प्रविष्टि पर सही कर देते हैं। कुछ कॉलम स्पष्टीकरण। रिवर्स जोखिम अनुपात कई निवेशकों द्वारा इस्तेमाल किए गए एक अनुपात, इन निवेशों पर कब्जा करने के लिए किए गए जोखिम की मात्रा के लिए निवेश की उम्मीद की रिटर्न की तुलना करने के लिए रिटर्न यह अनुपात गणितीय गणना की जाती है, जिसकी वजह से व्यापारी को उम्मीद है कि जब स्थिति बंद हो गई है, तब उस राशि का इनाम होगा जिसे वह खोने के लिए खड़ा है या नहीं, अगर कीमत अनपेक्षित दिशा में बढ़ जाती है यानी जोखिम स्टांप कमीशन शुल्क प्लस टिकट ड्यूटी कमीशन 2x8 पर लगाया गया स्टाम्प ड्यूटी 0 5 खरीद लागत का पीएल लाभ या कमीशन और फीस सहित नुकसान। आर एकाधिक आर मल्टीपल पीएल जो आरंभिक जोखिम से विभाजित है, आप चाहते हैं कि आपका नुकसान 1 आर या उससे कम हो। इसका मतलब यह है कि अगर आप कहते हैं कि आप एक स्टॉक जब वह 50 से 40 गिर जाता है, तो आप वास्तव में इसे बाहर कर लेते हैं जब 40 में गिरता है यदि आप 30 से कम हो जाते हैं, तो आपका नुकसान 1R से बहुत अधिक है, यह आपके द्वारा दो बार खोने की योजना बना रहा था 2 आर नुकसान और आप सभी संभावनाओं पर इस संभावना से बचना चाहते हैं आप चाहते हैं कि आपका मुनाफा 1 करोड़ से ज्यादा बड़ा हो। उदाहरण के लिए, आप 8 पर एक स्टॉक खरीदते हैं और बाहर निकलने की योजना बनाते हैं कि यह 6 बूँदें, तो आपका आरंभिक 1R नुकसान 2 प्रति शेयर अब आप 20 प्रति शेयर का लाभ कमाते हैं क्योंकि यह 10 गुना है जो आप जोखिम के लिए तैयार थे हम इसे 10 आर मुनाफा कहते हैं। एक्स-प्रॉस्पेन्सी आर-मल्टीपल का औसत मतलब। एक्सपेक्टेंसी आपको औसत आर-मान देता है जो आप कर सकते हैं कई ट्रेडों से प्रणाली की अपेक्षा करें, एक और तरीका रखो, प्रत्याशित आपको बताता है कि आप कितने ट्रेडों के औसत पर, प्रति डॉलर जोखिम में डाल सकते हैं। सभी व्यापारों के दिल में सभी अवधारणाओं का सबसे सरल है - लाइन परिणाम लाभदायक होने के लिए व्यापार पद्धति के लिए एक सकारात्मक गणितीय अपेक्षा दिखाना चाहिए. आप इसे उपयोगी खोजते हैं.राइडिंग योजना का उदाहरण टेम्प्लेट डाउनलोड। गैर-टीजेएस उपयोगकर्ताओं के लिए, कृपया निम्नलिखित प्रचार वीडियो देखें.निम्नलिखित अंश के नीचे, आप एक उदाहरण व्यापार योजना टेम्पलेट मैं मिल जाएगा टी की जानकारी के प्रकार के लिए एक गाइड के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए जिसे आप अपने खुद के विस्तृत ट्रेडिंग प्लान में शामिल करना चाहते हैं हालांकि, निम्न अनुभागों में से प्रत्येक को कुछ रूपों में संबोधित किया जाना चाहिए। एक व्यापारिक योजना उतनी सरल या जटिल हो सकती है जितनी आप चाहते हैं या इसकी आवश्यकता है बेशक, यदि यह बहुत आसान है, तो आपके पास प्रत्येक व्यापारिक सत्र के दौरान महत्वपूर्ण बिंदुओं, नियमों और रणनीतियों को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं हो सकती है। इसके विपरीत, यदि यह बहुत जटिल है, तो आपको इसे पालन करना मुश्किल हो सकता है एक व्यापारिक योजना के मुख्य बिंदु को एक व्यापार के दौरान आपको शांत और आराम से रखने के लिए, जैसा कि आपके विचार से पहले आपके व्यापार के दौरान नहीं किया जाना चाहिए था, व्यावसायिक व्यापारियों ने आराम से और रचना की है जब एमेच्योर व्यापार होता है व्यापार के दौरान व्यापार और लापरवाह से पहले परेशान. अपने व्यापारिक योजना को गतिशील रखें केवल जब आपके अनुभव और बाजारों का ज्ञान बढ़ता है, और आपके व्यापारिक गतिविधियों का डेटा विश्लेषण आपको ऐसा करने के लिए कहता है, लेकिन कभी भी व्यापार के दौरान नहीं आर ट्रेडिंग सत्र पूरा हो जाने के बाद, आपको लगता है कि व्यापार और अधिक उद्देश्य बन जाएगा, आप कम भावुक हो जाएगा, और आपके ट्रेडों अधिक चयनात्मक हो जाएगा यह प्रत्येक व्यापारिक सत्र में संरचना और संगठन को जोड़ देगा यह आपका सहयोगी होगा बाजार में अप्रत्याशित कदमों से निपटने के बजाय, जब कोई व्यापार अपेक्षित नहीं होता है, तो अनुचित निर्णय लेने के बजाय, क्लासिक बाजार की ओर कहो, अपनी योजना की योजना बनाएं और अपना प्लान करें। तैयार योजना टेम्पलेट। इसे डाउनलोड करने के लिए छवि पर क्लिक करें एक माइक्रोसॉफ्ट वर्ड टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - टेम्पलेट। उदाहरण व्यापार योजना। मैंने यह स्वीकार किया है कि ट्रेडिंग पृथ्वी पर सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत व्यवसायों में से एक है, मैं चुनौती का स्वागत करता हूं, और शिक्षा के माध्यम से, स्थिरता की दृढ़ता, एक विशिष्ट व्यापार योजना, उचित मानसिकता और सही उपकरण, मैं चुनौतियों पर काबू पा पाऊंगा और वित्तीय व्यापारिक क्षेत्र में सफल और समृद्ध होगा यह मुझे अपने रास्ते और भाग्य को शासन करने की अनुमति देगा। मेरे भलाई के लिए और अन्य। मेरा दृष्टिकोण क्या है। मेरा प्रारंभिक दृष्टिकोण इक्विटी बाजार में अल्पकालिक रुझान का लाभ उठाना है, जबकि संभावित स्विंग ट्रेडों को स्कैन करने के लिए दैनिक चार्ट टाइमफ़्रेम का उपयोग करते समय एक से कुछ दिन, संभावित सप्ताह या जब तक इस प्रवृत्ति समाप्त नहीं हुई है या मेरा लक्ष्य का लक्ष्य खत्म हो गया है एक बार जब मुझे इस कम लगातार समय सीमा में स्थिरता मिलती है, तो मैं अधिक सफलतापूर्वक इंट्रैडे टाइमफ्रेम पर अपनी सफलता का नकल करना चाहता हूं। मासिक एक नियोजित मौका पास कभी नहीं करने के लिए आरक्षण के बिना अपने व्यापार की योजना का पालन करने के लिए सिंगल एकल हिट करने के लिए योजना, यह जानते हुए कि घर रन समय के साथ आ जाएगा सुसंगत रहो। हर साल जब मेरा डेटा मुझे बताता है, तो मेरी जोखिम की मात्रा में तेजी से वृद्धि करने के लिए ऐसा करने की सलाह दी जाती है बाजार में होने और निरंतर शिक्षा के माध्यम से मेरे दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के माध्यम से सीखना जारी रखने के लिए व्यापार के खर्चों को न्यूनतम रखने के लिए एक स्थिर रूप से देखने के लिए बढ़ती इक्विटी वक्र लंबे समय तक जीवन के लिए व्यापार करने के लिए एकाधिक खातों के लिए एक दिन के माध्यम से आय के लिए व्यापार, एक स्विंग ट्रेडिंग के माध्यम से धन के लिए यह मुझे अंततः एक सेवानिवृत्ति खाते का निर्माण करने की इजाजत देगी जहां मैं रोथ 401 के योजना के भीतर व्यापार कर सकता हूं। मेरा उद्देश्य क्या हैं। एक ट्रेंड-ट्रेडर, मैं 50 जीत प्रतिशत से भी कम हासिल करना चाहता हूं, 1 से कम नहीं के कुल लाभ अनुपात के साथ मैं 5.क्या बाजारों का व्यापार करेगा। मैं अभी के लिए इक्विटी मार्केट पर ही ध्यान केन्द्रित करेगा, लेकिन देखेंगे अन्य बाजार के मैदानों में सफलता की नकल करने के लिए जब मेरा समय अधिक व्यापार आवृत्ति के लिए अनुमति देता है। मैं किस समय के फ़्रेम का व्यापार करूँगा.मेरे शुरुआती कारोबार चरण के दौरान दैनिक सेटअप। मैं कौन सा सेटअप करूँगा। मैं निम्नलिखित दो रुझानों के लिए स्कैन करेगा 1. बेसिंग 20ma के पास ब्रेकआउट, 2 पुलबैक टू माइनॉर सपोर्ट या 20ma पर। व्यापार कन्फर्मेशन के एक बार प्राप्त होने पर सभी ऑर्डर सीमा मूल्य के आदेश दिए जाएंगे यदि मेरा पूरा शेयर लॉन्च नहीं किया गया था, तो मैं शेष शेयरों को खरीदने के लिए तरलता जोड़ने की कोशिश करूंगा वर्तमान में प्रदर्शित बोली पर कीमत. मैं मेरी स्टॉप कहाँ रखूंगा.मेरा स्टॉप-लॉस प्राइस हमेशा एंट्री से पहले तय हो जाएगा, और चार्ट से मैं तार्किक प्रमुख-पिवट स्थान पर रहूंगा। लाभ और या ट्रेल-स्टॉप नियमों को ले लीजिए। आधा लाभ समर्थन प्रतिरोध के एक पूर्व निर्धारित बिंदु के निकट ले जाया जाएगा, जो 2 1 इनाम जोखिम अनुपात का प्रतिनिधित्व करना चाहिए अंतिम लाभ प्रवेश के चार्ट से मौजूदा प्रवृत्ति के अंत की पुष्टि के बाद लिया जाएगा, जब तक कि अंतिम लक्ष्य पहले प्राप्त नहीं किया गया है। जोखिम प्रबंधन के नियम। मेरा व्यापार जोखिम 1 आर मौजूदा दैनिक समायोजित व्यापारिक पूंजी का 1 होगा, मुझे किसी एक समय में जोखिम में 4R से अधिक नहीं होगा.प्रेक्षेत्र की गतिविधियों, या नियमित। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में लॉग इन करें लघु- शब्द पूर्वाग्रह आय रिपोर्टों की समीक्षा करने और नए व्यापार अवसरों के लिए व्यापार विचारों में प्रवेश करने के लिए याहू फाइनेंस का उपयोग करें लॉन्ग और लघु वॉच सूचियों में संभावित ट्रेडों को लोड करें प्रवेश बिंदुओं के पास अलर्ट सेट करें। पोस्ट-मार्केट गतिविधियों, या दिनचर्या। अपडेट टीजेएस जर्नल लोजे ट्रेडों और हाइपरलिंक से संबंधित ट्रेड जर्नल प्रविष्टि की समीक्षा करें अगले दिन की संभावित कार्रवाई के लिए सभी खुले ट्रेडों की समीक्षा करें, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या योजना का पालन किया गया था या नहीं, अगले दिन पूर्वाग्रह के लिए शुद्ध-व्यापारिक प्लेटफॉर्म के लिए मार्क एंड क्यू चार्ट की समीक्षा करें। क्या उपकरण क्या मैं अपने व्यापारिक व्यवसाय के लिए उपयोग करूंगा फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स ट्रेडिंग कंप्यूटर सुपर ट्रेडर प्रो चार्टिंग प्लेटफार्म याहू फ़ाइनेंस ट्रेड आइडिया स्कैनिंग सॉफ्टवेयर और अवसर ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट टीजेएस एलिट ट्रेड रिकॉर्डिंग ट्रैकिंग जर्नल। प्रत्येक व्यापार के नोट्स और स्क्रीनशॉट को बंद करने के 5-8 दिनों के बाद समीक्षा करें और सभी पूर्वाग्रहों और भावनाओं को कम करने के बाद टीजेएस के जर्नल सेक्शन में नोट्स लिखें कि भविष्य में भविष्य में व्यापारिक निष्पादन, प्रबंधन और निकास कैसे सुधार किए जा सकते हैं द्वि-साप्ताहिक, टीजेएस ट्रैकिंग शीट की जांच के लिए यह देखने के लिए कि उप-श्रेणियां आवृत्ति के साथ सकारात्मक उम्मीदें पैदा कर रही हैं, अद्यतन जानकारी के अनुसार योजना को संशोधित करें। एक महीने में एक नया व्यापारिक पुस्तक मेरे सलाहकार समूह के व्यापारिक सलाहकारों से एक वर्ष में दो सेमिनार सम्मेलनों में भाग लेते हैं, जब मेरे चुने हुए व्यापारिक सलाहकार लेखक शिक्षण या प्रसारण करेंगे। अनुशासन मानसिकता नोट्स। मैं 5 मौलिक सत्य व्यापारी व्यापारी मानसिकता का पालन करेगा लेखक मार्क डगलस जोन में ट्रेडिंग। कुछ भी हो सकता है। मुझे यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि क्या हो रहा है पैसे बनाने के लिए आगे बढ़ें। किसी भी चर के लिए जीत के नुकसान के बीच एक यादृच्छिक वितरण होता है। किनारों को परिभाषित करता है एक एज एक और बात पर एक चीज की उच्च संभावना के संकेत से ज्यादा कुछ नहीं है। बाजार में हर पल अनूठा.मेरे गोल्डन नियम और ट्रेडिंग कमांड्स। मुझे हर दिन और हर व्यापार में अनुशासित किया जाएगा। मैं अपना खुद का व्यापार होगा, कभी भी किसी अन्य योजना का व्यापार नहीं करूँगा। मुझे छोटे नुकसान उठाना अच्छा लगता है। मैं हमेशा व्यापार का अधिकार कमाऊंगा बड़ा.मैं व्यापार के आदी नहीं हूँ कि क्या होता है यह देखने के लिए. मैं केवल उच्च इनाम व्यवस्थाओं को ही व्यापार करूंगा, जिनके पास उनके पक्ष में संभावनाएं हैं। मैं एक समान प्रकार के व्यवसायों को बार-बार बनाने वाला एक ईंटक होगा। एक बार जब मैं एक सेटअप , मैं एक बार व्यापार में संकोच नहीं करता हूं, मैं विश्लेषण नहीं करता हूं। मैं हमेशा एक विस्तृत ट्रेडिंग लॉग जर्नल रखता हूं और वह जो मुझे बताता है, पर कार्य करेगा.मैं जो कुछ भी करता हूँ वह मेरे व्यवसाय की सफलता के लिए होगा.यह एक जीवित दस्तावेज़। यह मेरा अनुभव बढ़ता जा सकता है, और या बाज़ार के बारे में मेरा ज्ञान बढ़ जाता है। उदाहरण के लिए क्लोज़ - ट्रेडिंग योजना का उदाहरण देखने के लिए क्लिक करें। एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, एक अच्छी तरह से चलने वाले व्यवसाय की तरह अपने व्यापार का प्रबंधन करें रिकॉर्डिंग और अपने व्यापार का ध्यानपूर्वक विश्लेषण करना सफलता का एक प्रमुख कारक है। आपके दलालों। अपनी रणनीति में कमजोर बिन्दुओं की पहचान करके नुकसान में कमी लाता है। प्रविष्टियां और निकास का विश्लेषण करके लाभ बढ़ाता है। देखिए कि क्या काम कर रहा है और क्या नहीं है। स्क्रीनशॉट्स स्क्रीनशॉट और प्रत्येक अनूठी व्यापार का वीडियो देखें। आप निर्धारित किसी भी पैरामीटर के लिए इक्विटी घटता देखें रणनीति, मुद्रा या समय सीमा के रूप में। एक अच्छी तरह से बनाए रखा व्यापार लॉग आपके व्यक्तिगत जवाबदेही कोच बन जाता है यह आपके ट्रेडों को रिकॉर्ड करने और आपकी व्यापारिक आदतों को ठीक करने में आपकी मदद के लिए सबसे अच्छा उपकरण है। सेटअप टैब है जहां आप व्यापार लॉग को कस्टमाइज़ करते हैं वही होना चाहिए जो आपको अपनी खुद की व्यापारिक शैली और व्यक्तित्व के लिए चाहिए। केवल आंकड़ों को चुनें जो आप रिकॉर्ड करना चाहते हैं पैरामीटर के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए ट्रैक करें और कई विकल्पों से चुनें व्यापार की अपनी विशिष्ट शैली तब उन सभी विकल्पों को पूरी तरह से अनुकूलित करने के लिए अपने स्वयं के नामों के साथ पॉप्युलेट करें.आप व्यापार इनपुट टैब पर लेते हुए प्रत्येक व्यापार के बारे में डेटा दर्ज करें, ताकि आप रिकॉर्ड रखने, विश्लेषण और कर रिपोर्टिंग के लिए उस जानकारी का उपयोग कर सकें। पैरामीटर जो आपने ट्रैक करने के लिए चुना है वह यहां ट्रेड इंपुट टैब पर दिखाया जाएगा लेआउट उतना सरल या उतना विस्तृत हो सकता है जितना आप चाहते हैं। मल्टी लेग ट्रेडों को रिकॉर्ड करने का एक तरीका यह है कि आवंटन टूटने से आप अपने प्रत्येक पैरों को दिखा सकते हैं व्यापार, अलग-अलग और एक साथ सभी को एक साथ। क्या आप पंख-इन, पंख-आउट, या कई हानि-वसूली रणनीतियों में से एक का उपयोग करते हैं, जैसे स्टॉप-एंड-रिवर्स या कॉस्ट एवरेजिंग, यह उन प्रविष्टियों को रिकॉर्ड करने का अंतिम तरीका है और बाहर निकलता है। व्यापार लॉग सारांश टैब आपको अपने व्यापार के महत्वपूर्ण परिणामों को एक अनुकूलन योग्य प्रारूप में क्रमबद्ध दिखाता है जो विश्लेषण और समझने में आसान है। सार पृष्ठ हमेशा हानि अनुपात, आपकी इक्विटी परिवर्तन, आपके औसत लाभ और हानि को आपकी जीत दर्शाता है, आपकी जीत की संख्या नुकसान और आपके लगातार जीत और लगातार हानि के लिए। अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक आंकड़ों को आप में क्या पैसा बना रहा है और आप क्या पैसे खो रहे हैं इसका गहराई से विश्लेषण करके जानकारी में जानकारी डालें। विश्लेषण टैब आपको अपनी खुद की अनुकूलित रिपोर्ट बनाने की अनुमति देता है लॉग या निर्यात से एक स्प्रैडशीट प्रोग्राम में। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में लक्ष्य बनाने और बनाए रखने से वास्तव में आपकी लाभप्रदता में तेजी आएगी यदि आप अपने लक्ष्यों को प्रगति ट्रैकर के साथ मिल रहे हैं तो देखें। प्रगति ट्रैकर टैब आपको ग्राफ़िक रूप से संयुक्त परिणाम आपके प्रत्येक दिन, प्रत्येक सप्ताह, प्रत्येक महीने या प्रत्येक वर्ष के सभी ट्रेडों। अपने सभी विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज खातों की सूची चाहे वे सक्रिय या निष्क्रिय, लाइव या डेमो, या यहां तक ​​कि आप विदेशी मुद्रा परीक्षक पर सेट खाते को जानते हैं। के रूप में कई ब्रोकरेज खातों का उपयोग करें आप प्रत्येक अलग ब्रोकरेज के लिए ट्रेड लॉग में चाहते हैं, अपनी बेस मुद्रा दर्ज करें, फिर दलाली का नाम, खाता संख्या दर्ज करें, आप किस मुद्रा में पैसा रखते हैं, बहुत प्रकार और इक्विटी रकम। व्यापार ऋण जी दोनों फैला सट्टेबाजी के दलालों और पारंपरिक दलालों को देखकर प्रत्येक खाते को स्वतंत्र रूप से देखें, या एक बार में सभी दलालों के लिए अपने परिणामों को गठबंधन करें। स्पीड सट्टेबाजी को अक्सर दलालों के प्लेटफार्मों पर पूरा किया जाता है जो ट्रेड आकार के लिए पूछते हैं, प्रति पीआईपी राशि या प्रति अंक की राशि के रूप में दर्ज किए जाते हैं दोनों कैलक्यूलेटर और ट्रेड लॉग अब इस प्रारूप के साथ काम करते हैं व्यापार लॉग के भीतर, आप अकाउंट बनाते हैं और उन्हें सट्टेबाजी या मानक, मिनी, सूक्ष्म या यूनिट लॉट के रूप में निर्दिष्ट करते हैं, उस चयन के आधार पर, व्यापार इनपुट पृष्ठ तुरंत स्थिति आकार को प्रदर्शित करने के लिए संशोधित किया जाता है सही प्रारूप में। आप वास्तव में अतिरिक्त मील जाते हैं। मैं आपको विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण पर शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं, मैं कैल्क्यूलेटर से पहले ही बेहद प्रभावित था, लेकिन अब जब मैं ट्रेड लॉग देख रहा हूं, मैं स्पष्ट रूप से हूं आप दोनों के लिए संघर्ष करने में मदद करने के लिए अपने आप को समर्पित करने के लिए आप दोनों के लिए आभारी हैं आप वास्तव में आपके उत्पादों के वीडियो समर्थन में अतिरिक्त मील की दूरी पर जाते हैं I केवल माफ़ कीजिए कि मैं कुछ और नहीं कर सकता यूआई आप से बहुत बहुत धन्यवाद कॉपीराइट 2009 - 2017 MINLYN एलएलसी डीबीए विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण सभी अधिकार आरक्षित जोखिम प्रकटीकरण मेरा खाता

No comments:

Post a Comment